राज्य में कैबिनेट मंत्री हैं पंकजा मुंडे, बारामती से सांसद हैं सु्प्रिया सुले

0
9
राज्य में कैबिनेट मंत्री हैं पंकजा मुंडे, बारामती से सांसद हैं सु्प्रिया सुले
Share
– NDI24 नेटवर्क

मुंबई. महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (मनसे) अध्यक्ष राज ठाकरे से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ को लेकर सियासत तो पहले से गरमाई हुई है। इस मामले में राज्य के दो बड़े नेताओं की बेटियों के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई है। दिवंगत भाजपा नेता और राज्य की मंत्री पंकजा मुंडे ने रविवार को कहा कि राज ठाकरे से ईडी की पूछताछ के बाद पवार परिवार की चिंता बढ़ गई है। इसका जवाब राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के मुखिया शरद पवार की बेटी और बारामती की सांसद सुप्रिया सुले ने तल्ख अंदाज में दिया। भाजपा नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को चुनौती देते हुए सुले ने कहा कि हिम्मत है तो मेरे पीछे सीबीआई और ईडी को लगाकर दिखाएं।

मुंडे ने कहा कि परिवारवाद की राजनीति करने वाले पवार परिवार की चिंता अब बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि अब राकांपा नेताओं को भी ईडी का डर सता रहा है। अपने परिवार को ही अब तक बढ़ाने में जुटे पवार और कांग्रेसियों को अब झटका लगा हैं। पंकजा दादर स्थित शिवजी पार्क में राष्ट्रीय समाज पार्टी (आरएसपी) के 16वें स्थापना दिवस  समारोह में बोल रही थीं।

दूसरी तरफ पुणे में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सुप्रिया ने कहा कि मुझे किसी बात का कोई डर नहीं है।  जब मैंने कोई भ्रष्टाचार, गलत काम किया ही नहीं है तो डर किस बात की। हिम्मत है तो भाजपा सरकार मेरे खिलाफ ईडी और सीबीआई को लगा कर दिखाए। शुरू में थोड़ी तकलीफ होगी, लेकिन जीत मेरी ही होगी। सुले ने कहा कि राज ठाकरे से ईडी ने जो पूछताछ की है, वह सिर्फ उनकी आवाज को दबाने की रणनीति है। लेकिन, मेरी आवाज नहीं दबेगी।

आरएसपी ने मांगीं 57 सीटें

राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा-शिवसेना के साथ युति में शामिल अन्य सहयोगी दल भी ज्यादा सीटें हासिल करने के लिए हाथ-पैर मारने लगे हैं। आरएसपी अध्यक्ष महादेव जानकर ने कहा कि युति में पार्टी को इस बार 57 सीटें मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि यदि इन सीटों पर आरएसपी को टिकट मिला तो युति की जीत पक्की है।

आरएसपी में शामिल होंगे संजय दत्त!

आरएसपी के 16वें स्थापना दिवस समारोह को बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने वीडियो कांफ्रेंसिग के जरिए संबोधित किया। यह वीडियो सोशल मीडिया में जम कर वायरल हो रहा हैं। इसी के साथ चर्चा भी शुरू हो गई है कि आगामी 25 सितंबर को संजय दत्त आरएसपी में शामिल होंगे।  हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक किसी ने नहीं की है।

Share