मोदी का रुद्ररूप देखेगा विश्व, केवल एस्ट्रोलॉजर नहीं, एक्टर और सिंगर भी हैं सतनाम…

0
167
ज्योतिष के क्षेत्र में 23 साल का अनुभव, सतनाम हैं भगवान शिव के अनन्य भक्त
मोदी का रुद्ररूप देखेगा विश्व
Share

ज्योतिष के क्षेत्र में 23 साल का अनुभव, सतनाम हैं भगवान शिव के अनन्य भक्त

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. सतनाम सिंह रेखी हिंदी सिनेमा जगत के बहुचर्चित अभिनेता हैं। खास बात यह है कि कला के क्षेत्र में सक्रिय भूमिका निभाने वाले सतनाम को ज्योतिष का भी भरपूर ज्ञान है। इस संदर्भ में बात करने पर सतनाम कहते हैं कि ज्योतिष की सेवा देना उन्होंने बचपन में शुरू कर दिया था। ज्योतिष के क्षेत्र में सेवा देते हुये उन्हें लगभग 23 साल हो चुके हैं। सतनाम सिंह रेखी भगवान शिव के अनन्य भक्त हैं। उन्होंने अब तक जितनी भी भविष्य वाणी SHiV VAaNi JyoTiSH के अन्तर्गत की हैं सब सही हुई हैं। सतनाम कहते है कि भगवान भोले नाथ उनसे जो बोलने या लिखने को कहते है वो वही करते हैं। सतनाम सिंह रेखी के भविष्यवाणी का करिश्मा फिल्मी दुनिया से लेकर राजनीतिक जगत तक के लोगों ने देख लिया है।

भारत का पाकिस्तान पर रातों-रात अटैक…

सतनाम की बताई बातों का लोहा, बड़े-बड़े दिग्गजों ने माना है। एक वाक़ये को साझा करते हुए सतनाम कहते हैं कि एक बार लखनऊ के पासपोर्ट ऑफिस की गलती से उनका पासपोर्ट रुक गया था, तब वहां के पूरे स्टॉफ ने उन्हें अपना हाथ दिखाया और उनसे सलाह ली। इसके बाद वहां के अफसर ने उनका पासपोर्ट 2 घंटे के अंदर बनाकर दे दिया। इसी तरह एक बार उन्होंने कमेडियन कपिल शर्मा और नवजोत सिंह सिद्धु को भी उनके हाथ की टेढ़ी रेखा से अवगत कराया था। लेकिन उस वक्त तो कपिल शर्मा और सिद्धू ने उनकी बात नहीं मानी, लेकिन उसके कुछ माह बाद जब उनके साथ बुरा होने लगा तो उन्हें सतनाम सिंह रेखी की बातें याद आने लगी। इसी तरह कई और बाते भी है जिनमे सबसे महत्त्वपूर्ण हाल ही में हुआ पुलवामा और भारत का पाकिस्तान पर रातों रात अटैक शामिल है।

अभिनन्दन के पराक्रम की सराहना…

दरअसल, सतनाम ने शिव वाणी ज्योतिष के जरिये होने वाली घटनाओं के बारे में सोशल मीडिया पर काफी पहले 27 dec 2016 को ही लिख दिया था। पाकिस्तान पर हालिया में हुए Attack को आज़ादी के बाद से अब तक का सबसे बड़ा Attack माना गया हैं। इसके लिए  मोदी के कुशल नेतृत्व औऱ भारतीय सेना के जाँबाज अभिनन्दन के पराक्रम की सराहना हो रही हैं। फिलहाल, सतनाम शिववाणी पर विश्वास करतें हैं, उनके मार्गदर्शन के लिए हमेशा सज़ग रहते हैं। वैसे तो सतनाम बहुमुखी प्रतिभा के धनी हैं, लेकिन वो खुद को मुख्यतयः Actor & Astrologer ही लिखते हैं।
Share