गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने लॉन्च किया GSS एप, युवा, देश और समाज के लिए कुछ करने की चाहत…

0
79
सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से हुए फेमस
गुरुचरण सिंह सोढ़ी ने लॉन्च किया जीसीएस एप, युवा
Share

सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से हुए फेमस

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. सब टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले अभिनेता गुरुचरण सिंह ने सोमवार को मुंबई में ग्लैमरस सिने स्टार (जीसीएस) नाम का एक मोबाइल एप लांच किया। इस एप के जरिये उनका मकसद युवा, देश और समाज को लाभ पहुंचाना है। क्योंकि अभिनेता का मानना है कि जिस देश और समाज ने उन्हें इतना प्यार और दुलार दिया है तो वह उस देश और समाज को कुछ देना चाहते हैं।

प्लेटफार्म कराएंगे मुहैया…

गुरुचरण सिंह उर्फ सोढ़ी कहते हैं कि आज वह जिस मुकाम पर हैं यह लोगों का प्यार है। ग्लैमरस सिने स्टार एप के जरिये वह न केवल लोगों की निगेटीविटी को दूर कर उन्हें खुश रहने का तरीका सिखायेंगे, बल्कि बॉलीवुड में कॅरियर बनाने के लिये संघर्ष कर रहे युवा कलाकारों की प्रतिभा को निखारने और उन्हें प्लेटफार्म मुहैय्या करवाने जैसे मुद्दों पर भी काम करेंगे। लोगों की समस्याओं का निदान करेंगे। इस तरह से काफी चीजें हैं। उनके इस एप को आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं और ढेरों जानकारियां उसके माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं।

आगामी योजनाओं में कई चीजें शामिल…

मोबाइल एप लांच के दौरान गुरुचरण सिंह ने बताया कि जल्द ही उनकी रिप्स दमनजीत सिंह सोढ़ी पंजाबी फिल्म आने वाली है, जो तीन भाषाओं पंजाबी, हिंदी और अंग्रेजी में बन रही है, उसको लेकर भी उत्साहित हैं। इसके अलावा और भी बहुत चीजें उनकी आगामी योजनाओं में शामिल हैं। फिलहाल वह अपनी जीसीएस टीम के साथ मिलकर कर इस एप पर काम कर रहे हैं।
Share

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here