कांग्रेस डूबता टाइटेनिक जहाज, जान बचाने को भाग रहे एक-एक मिलावटी दल : PM Modi…

0
65
कांग्रेस की लगाई हुई आग है देश में अलगाव वाद और नक्सलवाद
कांग्रेस डूबता टाइटेनिक जहाज
Share

कांग्रेस की लगाई हुई आग है देश में अलगाव वाद और नक्सलवाद

– NDI24 नेटवर्क

मुंबई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को महाराष्ट्र के नांदेड़ जिले में आयोजित चुनावी रैली में कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस टाइटेनिक की तरह डूबता पोत है और उसमें सवार मिलावटी दल जान बचाने के लिए एक-एक करके भाग रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि देश में अलगाव वाद और नक्सलवाद कांग्रेस की लगाई हुई आग है। साथ ही आतंकवाद को पालने-पोशने वाली भी कांग्रेस है। 

महारेरा से लगाई गई घोटाले पर लगाम…

पीएम मोदी ने कहा कि हम नए भारत का निर्माण चाहते हैं, जबकि कांग्रेस भारत को कहीं और ले जानी चाहती है। कांग्रेस देश में दिल्ली में और दूसरा कश्मीर में दो प्रधानमंत्री चाहती है। कांग्रेस के मित्र ओमर अब्दुला और उनका पिता फारूख अब्दुला खुलेआम कह रहे हैं कि देश में दो प्रधानमंत्री चाहिए। कांग्रेस पाकिस्तान से पैसे लेकर देश के अलगाव वादियों से बातचीत करना चाहती है। देशद्रोह का कनून हटाकर देशद्रोहियों को खुला लाइसेंस देना चाहती है। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस और उसके मिलावटी दलों ने एअर स्ट्राइक का सबूत मांगा था। कांग्रेस ने बेफोर्स और हेलीकॉप्टर घोटाले में झंडे गाड़े हैं। रक्षा क्षेत्र की दलाली कांग्रेस को प्यारी लगती है। पीएम मोदी ने कहा कि वर्ष 2019 के चुनाव में आपका वोट भ्रष्टाचारियों को वहां पहुंचाएगा, जहां जनता उन्हें देखना चाहती है। पीएम मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार कांग्रेस की विरासत रही है। कांग्रेस के नामदार और मंत्री कोर्ट कचहरियों के चक्कर लगा रहे हैं। हमने आदर्श जैसे घोटालों को रोकने के लिए महारेरा जैसा कानून बनाकर निर्माण कार्य क्षेत्र में होने वाले घोटाले पर लगाम लगाई है। 

धूमधाम से मनाई जाएगी गुरूनानक की 550 वीं जयंती…

पीएम मोदी ने कहा कि महाराष्ट्र में कांग्रेस पूरी तरह से कमजोर हो गई है। कांग्रेस के नामदार (राहुल गांधी) ने नई सीट खोजी है और अमेठी की जनता को धोखा दिया है। जहां से नामदार चुनाव लड़ने जा रहे हैं, वह अल्पसंख्यक बहुल्य क्षेत्र है। नामदार के नामांकन पत्र भरनेवाली रैली में कांग्रेस का झंडा भी नजर नहीं आ रहा था। एनसीपी मुखिया शरद पवार, राजीव सातव, प्रफुल्ल पटेल चुनाव से भाग चुके हैं। पीएम मोदी ने कहा कि चुनाव समाप्त होने के बाद कांग्रेस गजनी बन जाती है। वह अपने वादे भूल जाती है। कांग्रेस ने किसानों को वाजिब समर्थन मूल्य देने का वादा किया था, परंतु सरकार बनने के बाद कांग्रेस अपने वादे भूल गई। लिंगायत समाज को भी कांग्रेस ने धोखा दिया है। पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार ने किसानों को अधिकतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) दिया है। घूमंतू जातियों के लिए वेलफेयर बोर्ड बनाने के साथ ही, ओबीसी कमीशन को संवैधानिक दर्जा दिया है। सवर्णो को 10 प्रतिशत आरक्षण देने का फैसला लिया। गुरूनानक की 550 वीं जयंती धूमधाम से मनाने का फैसला लिया गया है।    

Share