ठाणे में कलवा की पाश कॉलोनी में धड़ल्ले से चल रहा देह व्यापार

0
3
ठाणे में कलवा की पाश कॉलोनी में धड़ल्ले से चल रहा देह व्यापार
Share

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पुलिस ने दो महिला दलालों के9 किया गिरफ्तार

– NDI24 नेटवर्क

मुंब्रा. ठाणे पुलिस की अपराध शाखा की मानव तस्करी यूनिट ने कलवा स्थित एक पाश कालोनी में चल रहे देह व्यवसाय के अड्डे पर छापा मार कर इस धंधे में लिप्त दो महिला दलालों को गिरफ्तार किया है। कलवा पुलिस स्टेशन में सेक्स रैकेट का मामला दर्ज कराया गया है। मनीषा नगर स्थित प्रतीक्षा को-आपरेटिव हाउसिंग सोसायटी में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने नकली ग्राहक भेज कर पहले इसकी पुष्टि की। इसके बाद सोसायटी की बी विंग, दूसरी मंजिल स्थित फ्लैट नंबर 17 में छापा मारा गया। यहां से मुंब्रा की ही रहने वाली एक 22 वर्षीय युवती को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उसने दो महिला दलालों के नाम का खुलासा किया।

छुड़ाई गई युवती

गुजरात के कच्छ इलाके की रहने वाली युवती की मजबूरी का फायदा महिला दलाल उठाती छीं। महिला दलाल ग्राहकों को फ्लैट में ही बुलाती थीं। ज्यादा पैसे लेकर युवती को देह व्यापार करने को मजबूर करती थीं। पुलिस ने उक्त महिला को सुधार गृह में भेज दिया है।

किराए का फ्लैट

पुलिसिया जांच के दौरान पता चला है कि उक्त फ्लैट रामकृष्ण कोल्हे नामक किसी व्यक्ति का है। कोल्हे ने इस फ्लैट को मुलुंड के मिठानगर निवासी अनीता मोहोबिया (35) को भाड़े पर दिया था। इस वेश्या व्यवसाय अड्डे की मुख्य कर्ताधर्ता एवं आरोपी अनीता और खोपट निवासी मीना उर्फ मनीषा वायकर (50) ग्राहकों को पटा कर अड्डे तक लाती थीं। मामले की जांच कलवा पुलिस के उप-निरीक्षक एमबी कवले कर रहे हैं।

Share