एयरपोर्ट पर 23,25,000 रुपये का ‘एम्फ़ैटेमिन’ ड्रग्स जप्त, 5 गिरफ्तार, कांदिवली की ऐंटी नोरकोटिक्स सेल की कार्रवाई में कई खुलासे…

0
250
एयरपोर्ट पर 23,25,000 रुपये का 'एम्फ़ैटेमिन' ड्रग्स जप्त, 5 गिरफ्तार
Share

इन्वेस्टीगेशन में गोरखधंधे से जुड़े अन्य चार और लोगों को गिरफ्तार किया गया

– NDI24 नेटवर्क
मुंबई. देश की आर्थिक राजधानी मुंबई एयरपोर्ट पर आज 23 लाख 25 हजार रुपये की कीमत के 435 ग्राम एम्फ़ैटेमिन नामक ड्रग्स के साथ पुलिस ने एक महिला को रंगे हांथों गिरफ्तार किया। कांदिवली की ऐंटी नोरकोटिक्स सेल ने कुवैत एयरवेज की फ्लाइट नं. क्यूआर 557 मुंबई से गोवा जा रही एक संदिग्ध महिला की तलाशी ली, जिसकी पर्स से एम्फ़ैटेमिन नामक ड्रग्स बरामद हुआ। फिर पुलिस ने इन्वेस्टीगेशन कर इस गोरखधंधे से जुड़े अन्य चार और लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इंटरनेशनल गैंग से जुड़े सभी आरोपियों पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

मुंबई से गोवा भेजा जा रहा था ड्रग्स…

विदित हो कि मुंबई से गोवा जा रही एक महिला के पास से चेकिंग के दौरान ड्रग्स मिला। फिर उससे पूछताछ की गई तो मस्जिद बंदर के मुसाफिरखाना जैसे इलाकों में ड्रग्स को बेचने वाली इस धंधे में लिप्त दूसरी महिला को अरेस्ट किया गया। एयरपोर्ट पर गिरफ्तार हुई महिला के अनुसार, उसे डोंगरी के एक होटल में ये बैग दिया गया था। वहां पर उसे उस बैग को देने के लिए तीन पुरुष आये थे, जो इंटरनेशनल गैंग के साथ मिलकर ड्रग्स, हवाला व सोने की तस्करी जैसे काम किया करते थे।

पुलिस कर रही पूछताछ…

शिवदीप लांडे, डीसीपी नारकोटिक्स के मुताबिक, महिला की निशानदेही पर पीआई प्रवीण कदम, संतोष भालेकर और उनकी टीम ने छापेमारी कर विभिन्न स्थानों से तबस्सुम मोहम्मद आरिफ शेख (32), राशिद हसन फारस (30), अब्दुल रशीद मुल्ला (32) और मुस्तकिम मोहम्मद अली कनूर को गिरफ्तार किया गया। बहरहाल, एयरपोर्ट पर एएनसी मुंबई के हत्थे चढ़ी महिला कुर्ला की रहने वाली है, जिसका नाम फुरकान खातून शेख (27) बताया जा रहा है। वहीं अब पुलिस महकमा इस इंटरनेशनल गैंग के सदस्यों से आगे की पूछताछ कर रही है, ताकि इनके आकाओं पर शिकंजा कसा जा सके।

Share